पुरस्कारों का वितरण किया गया

एन.के.मिश्रा

                       लखीमपुर खीरी।जेसीआई लखीमपुर खीरी द्वारा सनातन धर्म सरस्वती शिशु मंदिर के प्रतिभागी बच्चों के मध्य आयोजित नौसेना दिवस के अवसर पर आयोजित कला एवम ध्वज सज्जा प्रतियोगिता के प्रशस्ति पत्र एवं पुरस्कारों का वितरण किया गया।
कला एवम ध्वज सज्जा प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में माही वर्मा ने विजेता, इतिशा यादव ने उपविजेता और सीनियर वर्ग में योगराज वर्मा ने विजेता एवम अनुप्रिया वर्मा ने उपविजेता पुरस्कार प्राप्त किए इसी के साथ सभी सहभागी बच्चों को सहभागिता प्रमाण पत्र भी प्रदान किए गए। प्रतियोगिता के निर्णायकों आचार्य ज्ञानेंद्र बाजपेई एवं राकेश शुक्ला को जेसीआई संस्था द्वारा सम्मानित किया गया।
विद्यालय के प्रधानाचार्य के आह्वान पर संस्था के पूर्वाध्यक्ष एवं प्रशिक्षक जेसी राम मोहन गुप्त द्वारा बच्चों को विभिन्न क्रिया क्षेत्रों में सर्वोत्तम बनने के लिए अथक प्रयास करने, आत्म विश्वास और सकारात्मक सोंच के साथ कार्य करने तथा उपलब्ध अवसरों में सक्रिय भागीदारी करने के लिए प्रेरित किया गया। कार्यक्रम संयोजन में सक्रिय सहयोग के लिए जेसीरेट पूजा पुरी द्वारा विद्यालय परिवार के प्रति आभार व्यक्त किया गया।
जेसी मीता गर्ग के संचालन में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में विद्यालय के प्रधानाचार्य मुनेंद्र दत्त शुक्ल, जेसीरेट विंग चेयरपर्सन पूजा पुरी, पूर्वचेयरपर्सन कविता अग्रवाल व जेसी रामजी पुरी सहित विद्यालय परिवार की सक्रिय सहभागिता रही।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.